IND vs SA : भारत की हार से पाकिस्तान लगभग बाहर, मोमिन बोले- हमारे साथ साजिश हुई

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 02:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क:  टी20 विश्व कप में रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैच में ना सिर्फ भारतीय क्रिकेट फैंस, बल्कि पाकिस्तान फैंस भी भारतीय टीम की जीत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि अगर भारत इस मैच में जीत जाता तो पाक टीम की भी सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं बढ़ जाती। हालांकि, भारत को इस मैच में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिससे पाक टीम का सेमीफाइनल तक पहुंचने का राह नामुमकीन के सामान हो गया है। भारत की हार के बाद पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार मोमिन साकिब का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह कह रहे हैं कि हमारे साथ साजिश हुई है।

मोमिन साकिब को भारत की हार ने निराश कर दिया, जिसके बाद उन्होंने भारतीय यूटयूबर गौरव तनेजा के साथ इंस्टाग्राम पर एक मजाकिया वीडियो डाला, जिसमें वह कह रहे हैं कि हमारे साथ साजिश हुई है, अब घर जाने का वक्त आ गया। हर वीडियो की तरह मोमिन की यह वीडियो खूब वायरल हो रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

गौर हो कि ग्रुप-2 में भारत अगर दक्षिण अफ्रीका को हरा देता तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बढ़ावा मिलता। हालांकि, भारत की 5 विकेट से हार के बाद दक्षिण अफ्रीका 3 मैचों में 5 अंक बटौर कर अब शीर्ष पर है। वहीं, भारत 3 गेम में दो जीत और एक हार के साथ 4 अंक लेकर ग्रुप में दूसरे स्थान पर है, जबकि पाक टीम के पास 3 मैचों में एक जीत के साथ 2 अंक ही हैं। पाक को अपने आगे के सभी मैचों जीतने के साथ-साथ ग्रुप की दूसरी टीमों की जीत हार पर भी निर्भर रहना पड़ेगा, लेकिन सारे समींकरण पाक टीम के पक्ष में जाए, ऐसा नामुमकीन लग रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News