ये तेरी फ्रेंड है क्या? बात तो करवा ही सकता है...फिल्मी है सूर्यकुमार की लव स्टोरी

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 04:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर खराब दौर को पीछे छोड़ते हुए प्लेऑफ की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। और ये सब संभव हुआ है सूर्यकुमार यादव की बदौलत, जिसने आरसीबी के खिलाफ 35 गेंदों में 83 रन बनाए। वह इस सीजन में अभी तक 11 मैचों में 4 अर्धशतक भी जमा चुके हैं। सूर्यकुमार अगर मैदान पर चारों ओर बड़े शॉट खेलने का माद्दा रखते हैं और अपनी फिटनेस से सबको प्रभावित करते हैं तो इसके पीछे उनकी पत्नी देविशा शेट्टी का अहम रोल रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की पहली मुलाकात कब और कैसे दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी... तो आइए जानते हैं...

PunjabKesari

सूर्या ने यूट्यूब के शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, “कॉलेज में किसी और लड़की के साथ मैं बैठा हुआ था और मैं दूसरी तरफ देख रहा था। वो मेरे पीछे से चलकर आ रही थी। मेरे दोस्त ने आवाज दी तो हमने पीछे मुड़कर देखा। मेरे दोस्त ने मुझे और साइड में किसी को हाय किया।”

PunjabKesari 

फिर सूर्या ने अपने जोस्त से पूछा- “ये तेरी फ्रेंड है क्या? बात तो करा ही सकता है। हाय-हेल्लो, बाकी बाद में देख लेंगे। मैं गया, बातचीत की। 5 मिनट मे बात खत्म और वो चली गई। मेरे दोस्त ने मुझसे बोला कि तेरे बस का कुछ नहीं है। उस वक्त बीबीएम बहुत चलता था।”

PunjabKesari

सूर्या ने आगे बताया , “मैं अपने दोस्त से कहा कि बीबीएम का पिन दिलवा दे, कहीं तो बात आगे बढ़े। मेरे दोस्त ने कहा कि मैं कोशिश करता हूं। अगले दिन मैं फिर बीबीएम पर रिक्वेस्ट भेजे जा रहा हूं और उधर से कैंसल होती जा रही है। इसके बाद मैंने फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेज दिया, फिर उधर असेप्ट हो गई।” जब लड़की ने पूछा कि क्या करते हो। तो सूर्या ने कहा, ''मैं मुंबई इंडियंस के लिए क्रिकेट खेलता हूं। मैंने सोचा कि ये अच्छा एंगल रहेगा, लेकिन उधर से साधारण रिप्लाई आए। इसके बाद हमने मिलकर बातचीत शुरू की। शुरू-शुरू में लड़ाई बहुत होती थी, लेकिन धीरे-धीरे सीरियस हो गया ।'' फिर दोनों 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद मई 2016 में शादी के बंधन में बंद गए। यह जोड़ी भारतीय क्रिकेटरों के उन कपल्स में से एक है जो हर दौरे पर एक साथ रहते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News

Recommended News