मोहम्मद सिराज के पड़ोसियों ने लगाया उनका ‘फिंगर ऑन द लिप्स’ सेलिब्रेशन वाला बड़ा पोस्टर

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 02:01 PM (IST)

नई दिल्ली : लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन बेहद अच्छा रहा था। उन्होंने ने सिर्फ बल्ले से सहयोग दिया बल्कि गेंदबाजी करते हुए आठ विकेट चटकाए जिसकी मदद से टीम इंडिया पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की लीड पर आ गई। सिराज की शानदार परफार्मेंस के बाद उनके पड़ोसी बेहद खुश हैं। इसी खुशी में उनके पड़ोसियों ने गली में सिराज का एक बड़ा पोस्ट लगाया है जिसमें सिराज अपने यूनीक सेलिब्रेशन मनाते दिख रहे हैं। 

Neighbors, Mohammad Siraj, big Poster, Finger on the Lips celebration, मोहम्मद सिराज, ENG vs IND, england vs india, cricket news in hindi, Sports news

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिराज को दर्शकों की हूटिंग का सामना करना पड़ा था। सिराज जब ऑस्ट्रेलिया में थे तब उनके पिता का देहांत हो गया था लेकिन बावजूद इसके वह भारत नहीं लौटे बल्कि सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में ही रुक गए। सीरीज में सिराज को जब मौका मिला उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। इसी तरह इंगलैंड दौरे पर भी निंदा होने के बाद सिराज ने अपने हेटर्स को चुप कराने के लिए इस सेलिब्रेशन का सहारा लिया है। 

सिराज ने अपने सेलिब्रेशन स्टाइल के बारे में मैच के बाद खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि मेरा यह सेलिब्रेशन मनाने का मतलब अपने हेटर्स को चुप कराना था। क्योंकि हेटर्स आपके बारे में बहुत कुछ बोलते हैं और आप उनको जवाब नहीं दे सकते। इसलिए मैंने यह रास्ता चुना ताकि मैं अपना विरोध दर्ज कर सकूं। 

 

बता दें कि इंगलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से लीड ले ली है। सीरीज का पहला टेस्ट बारिश के कारण ड्रा हो गया था। तब भी टीम इंडिया के लिए जीतने के चांस बन रहे थे। लेकिन दूसरे टेस्ट में सलामी बल्लेबाजों के बाद टेलएंडर की शानदार पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने लीड किया। बुमराह, शमी, ईशांत, सिराज ने अच्छी गेंदबाज कर टीम को जीत दिला दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News