PAK vs ZIM : पाकिस्तान की चौंकाने वाली हार पर अख्तर बोले, उन्हें डर था कि ऐसा हो सकता है

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 12:04 PM (IST)

इस्लामाबाद : आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में जिम्बाब्वे ने रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ एक रन से जीत दर्ज करते हुए विश्व भर को चौंका दिया। इस हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बाबर आजम एंड कंपनी पर यह कहते हुए हमला किया कि उन्हें डर था कि ऐसा हो सकता है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने पहले भविष्यवाणी की थी कि पाकिस्तान पहले दौर में ही बाहर हो सकता है। 

अख्तर ने ट्वीट किया यह शर्मनाक है। इसके बाद उन्होंने अपने मैच विश्लेषण एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए कहा एक वीडियो शेयर किया जिसका उन्होंने कैप्शन दिया, औसत मानसिकता, औसत परिणाम, यही सच्चाई है, इसे स्वीकार करें। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, अगर जिम्बाब्वे है तो खुद ही हो सब कुछ जाएगा? नहीं, खुद नहीं होता, करना पड़ता है। 

पूर्व तेज गेंदबाज ने टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों की पसंद का भी आह्वान किया और टीम को सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में आने वाली कठिनाई पर जोर दिया। एक वीडियो में उन्होंने कहा, बहुत ही शर्मनाक, औसत खिलाड़ियों और टीम प्रबंधन का चयन करते रहो। यह परिणाम है। मैं बहुत निराश हूं। मेरा मतलब जिम्बाब्वे के खिलाफ हारना है? अब आप आसानी से क्वालीफाई भी नहीं करने वाले हैं। 

गौर हो कि जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सधी हुई शुरूआत की लेकिन 41 रन पर पहुंचने के बाद टीम एक अंतराल पर विकेट गंवाती रही और 8 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 130 रन ही बना सकी। इस दौरान सीन विलियम्स ने 31 रन की सबसे बड़ी पारी खेली जबकि पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद वसीम जूनियर 4 विकेट के साथ सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरूआत खराब रही और जिम्बाब्वे के गेंदबाजों के आगे पाकिस्तान ने भी नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए जिसका परिणाम उन्हें अंत में एक रन से हार से चुकाना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News