दिग्गज खिलाड़ी बोला- ‘गारंटी है! Royal Challengers Bangalore आगे क्वालिफाई नहीं कर पाएगी’

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 06:36 PM (IST)

खेल डैस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का आगामी मैच गुजरात टाइटंस के साथ हैं। लेकिन उससे पहले दिग्गज क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि बेंगलुरु को क्वालिफाई करने के लिए बड़ी जीत चाहिए होगी। अगर यह जीत उन्हें नहीं मिलती है तो वह आगे बढ़ नहीं पाएगी। बेंगलुरु ने मौजूदा सीजन में 13 में से 7 मुकाबले जीते हैं। उनके पास 14 अंक है। वह दिल्ली की बराबर पर है। दिल्ली की रन रेट बेंगलुरु से अच्छी है जिसकी चिंता आरसीबी के फैंस को भी है। 

 

यह भी पढ़ें:- Nives Celsius का खुलासा- फुटबॉल पिच पर की थी पति की यह ख्वाहिश पूरी

 

बहरहाल, आकाश चोपड़ा का मानना है कि आरसीबी को गुजरात के खिलाफ उच्चस्तरीय खेल दिखाना होगा। चोपड़ा बोले- अगर आरसीबी जीतती है तो वे 16 अंक तक पहुंच जाएंगे और खुद को क्वालीफाई करने का मौका देंगे। लेकिन फिर भी उनके क्वालीफाई करने की गारंटी नहीं होगी क्योंकि डीसी भी मुंबई के खिलाफ अपने आखिरी मैच में जीत के साथ 16 तक पहुंच सकती है। इसलिए उन्हें अपने नेट रन रेट पर से पहले 16 तक पहुंचने के बारे में सोचना चाहिए। यह गारंटी है कि वे सिर्फ 14 अंकों के साथ क्वालीफाई करने वाले नहीं हैं। 

 

यह भी पढ़ें:- FIFA से पहले मॉडल Melissa Satta बॉडी-पेंटेड इटली शर्ट में आई नजर

 

आकाश चोपड़ा को लगता है कि आरसीबी के लिए फाफ डु-प्लेसी, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल ने अभी तक उतना प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं किया है। इसी वजह से टीम ऐसी स्थिति में है और इनमें से किसी एक को अब अपना बेहतर प्रदर्शन दिखाना होगा। आरसीबी ने टूर्नामेंट के शुरूआती दौर में अच्छी क्रिकेट खेली थी। लेकिन आगे बढऩे के लिए आपको अपने बड़े खिलाडिय़ों से प्रदर्शन की उम्मीद होती है। जब कोहली, फाफ, मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी रन नहीं बनाते हैं तो आपकी टीम के जीतने की संभावना खराब हो जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News