VIDEO: कोहली के ऑटोग्राफ के लिए SRH के खिलाड़ियों ने लगाई लाइन, बल्ला,कैप और जर्सी सब कुछ कर दिया आगे

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 05:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 के 65वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला आग उगलता हुआ नजर आया। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली ने तूफानी शतक जड़ा और अपनी टीम को 8 विकेट से बड़ी जीत दिलाई। कोहली की 63 गेंदों में 12 चौके और 4 छक्कों की मदद से खेली गई 100 रनों की पारी को देख विरोधी टीम के खिलाड़ी भी उनके मुरीद हो गए। वहीं जब मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद टीम के युवा खिलाड़ी कोहली से मिलने आए तो वह किसी फैन की तरह उनका ऑटोग्राफ लिए बिना रह नहीं पाए।

इस मैच के खत्म होने के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से मुलाकात कर रहे थे तो इसी बीच हैदराबाद टीम के युवा खिलाड़ी कोहली के पास जा पहुंचे और सभी खिलाड़ी किसी फैन की तरह कोहली से उनका ऑटोग्राफ मांगने लग गए। किसी ने कोहली ने अपने बल्ले पर ऑटोग्राफ लिया, किसी ने जर्सी पर और किसी ने अपनी कैप उनके ऑटोग्राफ के लिए आगे कर दी। कोहली ने इन सभी खिलाड़ियों को अपना ऑटोग्राफ दिया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 

Some memorable souvenirs and infinite inspiration in there 😃👌🏻

Spirit of Cricket 👏🏻👏🏻

#TATAIPL | #SRHvRCB | @imVkohli pic.twitter.com/wLUPhCxmED

— IndianPremierLeague (@IPL) May 18, 2023


आईपीएल 2023 में कोहली का रहा शानदार प्रदर्शन

आईपीएल 2023 में विराट कोहली का शानदार प्रदर्शन रहा है। वह 13 मैचों में 6 अर्धशतक और 1 शतक की मदद से कुल 538 रन बना चुके हैं और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 135.86 का रहा है। इस सीजन वह सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में चौथे स्थान पर हैं। वहीं इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में कोहली की ही टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी सबसे आगे हैं। डुप्लेसी अब तक 13 मैचों में 702 रन बना चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News