मयंक की पसली पर लगी उमरान की तेज तर्रार गेंद, दर्द के मारे जमीन पर गिरा बल्लेबाज

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 11:58 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार (22 मई) को खेले गए आईपीएल 2022 के आखिरी लीग मैच में पंजाब किंग्स ने जीत के साथ टूर्नामेंट का अंत किया। इस दौरान सनराइजर्स के तेज गेंदबाज एक बार फिर अपनी गति के कारण सूर्खियों में रहे। उनकी एक गेंद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल की पसली पर लगी और वह मैदान पर गिर गए। 

ये हादसा पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान सातवें ओवर में हुआ। सनराइजर्स से मिले 158 रन के लक्ष्य को भेदने उतरी पंजाब ने ठीक शुरूआत की। सातवें ओवर में टीम दो विकेट गंवाकर 66 के स्कोर पर थी। ऐसे में मयंक अग्रवाल मैदान में आए। उनके सामने गेंदबाजी पर तेज गेंदबाज उमरान मलिक थे। उमरान की पहली ही गेंद मयंक की पसली पर लगी। उन्होंने रन तो ले लिया लेकिन दर्द के मारे नॉन स्ट्राइक एंड पर जाकर जमीन पर गिर गए। 

इसके बाद स्टेडियम में डर का माहौल भी बन गया और फीजियो को मैदान में आना पड़ा जिससे मैच कुछ समय के लिए रूका भी। फीजियो ने आकर मयंक की पसली देखी और कुछ देर बाद जब खिलाड़ी को ठीक महसूस हुआ तो वह वापस खेलने लगे। अगले ही ओवर में मयंक बड़ा शॉट मारने के प्रयास में वॉशिंगटन सुंदर की आठवें ओवर की पांचवीं गेंद पर जे सुचिथ को कैच दे बैठे और 1 रन बनाकर आउट हो गए। गौर हो कि पंजाब ने ये मैच 15.1 ओवर में 160 रन बनाकर मैच को अपने नाम किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News