उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को जन्मदिन की बधाई दी, शेयर किया वीडियो!

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 12:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस दौरान करोड़ों फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी उन्हें जन्मदिन विश किया है। उर्वशी और पंत रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी। 

पंत के जन्मदिन पर उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसकी कैप्शन में उन्होंने जन्मदिन मुबारक लिखा। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा। लेकिन फैंस इस बर्थडे विश को सीधे पंत से जोड़कर देख रहे हैं। इसी साथ उन्होंने वीडियो में फ्लाइंग किस भी की। उनकी इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेट्स में पंत को जन्मदिन की मुबारकबाद भी दी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

गौर हो कि पिछले दिनों उर्वशी ने एक इंटरव्यू कहा था कि मिस्टर आर.पी. उनसे मिलने दिल्ली के होटल में आए थे। उन्होंने उनका 10 घंटे इंतजार किया और 17 बार कॉल भी की। इसके बाद उन्होंने पंत से मुंबई में मिलने की बात भी की। इस पर पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी डालते हुए लिखा था- यह हास्यास्पद है कि कैसे लोग सिर्फ पॉपुलेरिटी और सुर्खियों में बने रहने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोल लेते हैं। दुखद है कि कुछ लोग कैसे नाम और प्रसिद्धि के कितने प्यासे होते हैं। भगवान उनका भला करे। पंत ने पोस्ट में हैशटैग के साथ लिखा- मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी लिमिट होती है। 

इसके बाद उर्वशी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के लिए यंग किडो डार्लिंग्स तेरे लिए, रक्षाबंधन मुबारक हो, आरपी, छोटू भैया। हालांकि इसके बाद पंत ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद उर्वशी पंत से विवाद पर माफी भी मांगी थी जिसे बाद में उन्होंने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया था कि माफी फेंस के लिए थी ना कि पंत के लिए। 

जहां तक पंत की बात है तो इस समय वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारियों में लगे हुए हैं। भारत अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरूआत 23 अक्तूबर से करेगा और पहला मैच चिर प्रतिद्विंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा जिसमें पंत पर भी नजरें रहेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News