NED vs WI : नीदरलैंड के बॉलर्स पर बरसे काइल मेयर्स और शमरह ब्रूक्स, ठोके शतक

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 07:08 PM (IST)

खेल डैस्क : एम्स्टेलवीन की वीआरए क्रिकेट ग्राउंड में विंडीज बल्लेबाजों  काइल मेयर्स और शमरह ब्रूक्स ने नीदरलैंड के बॉलर्स  की तीसरे वनडे में खूब पिटाई करते हुए अपने-अपने शतक पूरे करने के साथ टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया। पहले खेलने उतरी विंडीज को शाई होप के रूप में पहला झटका 12वें ओवर में लगा था। होप 24 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके बाद काइल और ब्रूक्स ने 184 रनों की साझेदारी की। इस दौरान मेयर्स 106 गेंदों में आठ चौके और सात छक्कों की मदद से 120 रन बनाकर आऊट हुए। 

काइल के आऊट होने के बाद ब्रूक्स ने एक कोना संभाले रखा। उन्होंने 115 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से 101 रन बनाए और  टीम का स्कोर 308 रन तक ले गए। विंडीज कप्तान निकोल्स पूरण इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए। वह सात गेंदों में सिर्फ एक चौके की मदद से 7 रन ही बना पाए। ब्रैंडन किंग ने 10 तो अकील हॉसिन ने 3 रन बनाए। अंत में बोनर ने 16 गेंदों में 19 रन बनाकर दर्शकों का मनोरंजन किया। 

बता दें कि विंडीज टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज पहले ही जीत चुकी है। 31 मई को खेले गए पहले वनडे में नीदरलैंड ने पहले खेलते हुए 45 ओवरों में 240 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी विंडीज टीम ने संशोध्धित 249 रन का लक्ष्य 43.1 ओवर में हासिल कर लिया। विंडीज की ओर से शाई होप शतक लगाने में कामयाब रहे थे। इसके बाद दूसरे वनडे को विंडीज ने पांच विकेट से जीता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News