IND vs PAK : पंत ने एक हाथ से मारे छक्के, ट्रोल हो गई उर्वशी रौतेला

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 09:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्वकप के सुपर 12 का मैच दुबई के मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और जल्द ही अपने शुरूआती 3 विकेट खो दिए। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए ऋषभ पंत ने भारतीय पारी को कप्तान कोहली के साथ मिलकर संभाला। इस दौरान ऋषभ पंत ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली को एक ही ओवर में दो छक्के जड़ दिए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ट्रोल हो गई।

दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में मैच खेला जा रहा है। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी भारतीय टीम को सपोर्ट करती हुई दिखाई दी थी। जब-जब मैच के दौरा ऋषभ पंत कोई बड़ा शॉट खेलते तो टीवी स्क्रीन पर उर्वशी की फोटो आने लगती। जिसके बाद फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। देखें फैंस ने क्या-क्या प्रतिक्रियाएं दी -

गौर हो कि पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत ने नाजुक मौके पर भारतीय टीम को संभाला और टीम को अच्छी स्थिति में लेकर आए। पंत ने पाकिस्तान के खिलाफ 30 गेंदों पर 39 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान पंत ने 2 चौके और 2 बड़े छक्के लगाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News