PAK vs ENG : खुला रह गया स्टोक्स का मुंह, जब अबरार अहमद ने उन्हें अपनी फिरकी में फंसाया (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 05:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स टेस्ट: पाकिस्तान और इंग्लैंड की बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच मुल्तान स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, हालांकि यह फैसला इंग्लैंड टीम के लिए थोड़ा महंगा साबित हुआ। इंग्लैंड की आधी से ज्यादा टीम पाकिस्तानी गेंदबाज अबरार अहमद की फिर्की में फंस गई, जिन्होंने इस मैच में अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया। अबरार ने इंग्लैंड की पहली पारी में कुल 7 विकेटें चटकाईं। अबरार की फिर्की से इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स भी नहीं बच पाए और इस युवा गेंदबाज के हाथों विकेट खोने के बाद कप्तान स्टोक्स खुद हैरान रह गए।

स्टोक्स बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे और वह एक छक्के और तीन चौकों की मदद से 30 रन बना चुके थे, लेकिन इसके बाद 43वें ओवर की तीसरी गेंद में स्टोक्स पाकिस्तान गेंदबाज अबरार की गुगली में फंस गए और डिफेंस करते हुए आउट हो गए। अबरार की इस जबरदस्त गेंद को देख स्टोक्स इस तरह हैरान हुए कि उनका मुंह खुला रह गया।
 
स्टोक्स के इस रिएक्शन का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

This. Is. Special. 🤯#PAKvENG | #UKSePK pic.twitter.com/ExgHlMfrxY

— Pakistan Cricket (@TheRealPCB) December 9, 2022


मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के स्लामी बल्लेबाज जैक क्रॉली मात्र 19 रन बनाकर आउट हो गए। शुरूआत में ही एक झटका लगने के बाद बेन डकट्ट और ओली पोप ने टीम को संभाला। बेन डकट्ट ने 63 और ओली पोप ने 60 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद इंग्लैंड का कोई भी बल्लेबाज पाकिस्तान के आगे ने टिक पाया और इंग्लैंड की पूरी टीम 281 रनों पर सिमट गई। अबरार अहमद ने इस मैच में यहां 7 विकेटें चटकाईं, वहीं जाहिद महमूद ने 3 विकेटें चटकाई। पहली पारी में पाकिस्तानी टीम अभी तक अपनी पहली पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 91 रन बना चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Related News

Recommended News