हैदराबाद की हार का जिम्मेदार है यह शख्स, फैंस ने की जमकर खिंचाई

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 10:50 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 20वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रनों से हराया। सोशल मीडिया पर फैंस हैदराबाद की हार के लिए खराब अंपायरिंग को जिम्‍मेदार ठहरा रहे हैं। दरअसल हैदराबाद की पारी के दौरान लेग अंपायर विनीत कुलकर्णी ने शार्दुल ठाकुर की फुलटॉस गेंद को नो बॉल नहीं दिया। जिसके बाद रिप्ले में भी जब देखा गया तो गेंद विलियमसन की कमर से ऊपर थी। अंपायर के नो बाॅल ना देने पर खुद विलियमसन भी हैरान हो गए थे। 

बात कुछ ऐसी हुई कि, चेन्‍नई के गेंदबाज शार्दुल ठाकुर का सामना केन विलियमसन कर रहे थे। गेंदबाज ने गेंद को फुलटाॅस करा दिया। जिसके बाद अंपायर ने उस गेंद को नो बाॅल नहीं दिया। क्रिकेट के नियमों के अनुसार, कमर के ऊपर से जाने वाली फुलटॉस गेंदों को नो बॉल करार दिया जाता है और उस पर बल्‍लेबाज को फ्री हिट मिलती है, हालांकि ऐसा नहीं हुआ। सभी कमेंटेटर्स के मुताबिक भी ये गेंद नो बॉल थी। अगर अंपायर ने वो नो बॉल दी होती तो शायद हैदराबाद चेन्नई से जीत जाती। इस गलत फैसले पर फैंस ने अंपायर पर कई सवाल उठाए। 

फैंस द्वारा किए गए ट्वीट-
 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए थे। इस मैच में टीम के लिए अंबाती रायडू (79) और सुरेश रैना ने नाबाद 54 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद अपने कप्तान केन विलियमसन (84) की शानदार पारी के बावजूद जीत हासिल नहीं कर पाई।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News